Yogi Adityanath : विप चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत जनता का सुशासन को साथ की प्रतीक

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 01:47:41 PM
Yogi Adityanath : BJP's massive victory in the Vip elections symbolizes the good governance of the people

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान परिषद की स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन वाली 36 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों की प्रचंड जीत पर बधाई देते हुए कहा है कि यह जीत प्रदेश की जनता के विकास, राष्ट्रवाद और सुशासन को दिये गये साथ की प्रतीक है। योगी ने इस चुनाव में मतदान वाली 27 सीटों पर मंगलवार को हुयी मतगणना में अधिकांश सीटें भाजपा की झोली में जाने पर जनता का आभार प्रकट करते हुए विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी।

विभिन्न सीटों पर जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक 27 में से अधिकांश सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। सिर्फ दो सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं। अभी तक की   तगणना में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) को एक भी सीट नहीं मिल सकी है। गौरतलब है कि नौ सीटों पर पहले ही भाजपा के उम्मीदवार निर्विरोध विजयी घोषित किये जा चुके हैं।

योगी ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा, ''उत्तर प्रदेश के उच्च सदन के लिए नव निर्वाचित सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’’ उन्होंने ट्वीट  कर कहा, ''आज उत्तर प्रदेश के स्थानीय प्राधिकारी विधान परिषद चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय ने पुन: स्पष्ट कर दिया है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में प्रदेश की जनता राष्ट्रवाद, विकास एवं सुशासन के साथ है।’’

गौरतलब है कि विधान परिषद की वाराणसी और मऊ-आजगमढ सीट पर चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं। भाजपा की प्रदेश इकाई ने भी ट्वीट  कर विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी है।  ट्वीट में कहा गया, ''स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद द्बिवार्षिक चुनाव में विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.