योगी ने की सेना प्रमुख से मुलाकात

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 03:13:31 PM
 Yogi met army chief

लखनऊ। लखनऊ स्थित मध्य कमान के दौरे पर आये सैन्य प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

सैन्य प्रमुख नियुक्त होने के बाद जनरल नरवणे का मध्य कमान के लिये यह पहला दौरा है। विशेष विमान से लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पहुंचे जनरल नरवणे हेलिकॉप्टर से छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में बने हैलीपेड पर उतरे और सडक़ मार्ग से मध्य कमान मुख्यालय पहुंचे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनरल ने मध्य कमान के सेनाध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल इकरूप सिंह घुमन के साथ बातचीत की। माना जाता है कि उन्होने पूर्वी उत्तर प्रदेश से सटी नेपाल सीमा और उत्तराखंड में चीन से सटी सीमाओं में सेना की तैयारी और क्षेत्र के हालात के बारे में बातचीत की।

बाद में जनरल नरवणे ने पांच कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। दोनो के बीच शिष्टाचार भेंट के बाद श्री योगी ने जनरल को स्मृति चिन्ह भेंट किया।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.