Yogi 27 अगस्त को बुलंदशहर आयेंगे, प्रशासन जुटा तैयारियों में

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 01:54:56 PM
Yogi will come to Bulandshahr on August 27, administration is busy in preparations

बुलंदशहर |  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 27 अगस्त को एक दिन के प्रवास पर बुलंदशहर आयेंगे।जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिह ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे की पुष्टि करते हुए बुधवार को बताया कि जिला प्रशासन ने इस बाबत तैयारियां शुरू कर दी हैं। मेरठ रेंज के अपर पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक ने यहां आकर सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य तैयारियों का जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर उनके यात्रा मार्ग पर सड़कों के गड्ढे भरे जा रहे हैं। पुलिस लाइन पर बने हेलीपैड को दुरुस्त किया जा रहा है।

हेलीपैड से मुख्यमंत्री का काफिला जिन सड़कों से गुजरेगा उन की भी मरम्मत की जा रही है।इस दौरान मुख्यमंत्री योगी यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यहां निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज, बाबू बनारसी दास राजकीय जिला चिकित्सालय का मुख्यमंत्री निरीक्षण करने जा सकते हैं। मुख्यमंत्री अपने दौरे में विकास कार्यों की भी समीक्षा करेंगे और जनप्रतिनिधियों समेत भाजपा के पदाधिकारियों से भी भेंट करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.