अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी को बर्खास्त किया

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 11:24:45 AM
Afghanistan Cricket Board Dismissed Ashgar Afghan From Captain Post Just Before World Cup

काबुल। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने अपने मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) लुतफुल्लाह स्टेनिकजई को 'कुप्रबंधन, असंतोषजनक प्रदर्शन और मैनेजरों के साथ दुर्व्यवहार के कारण बर्खास्त कर दिया है।
स्टेनिकजई का एसीबी के साथ तीन साल का अनुबंध था। अफगानिस्तान के 5० ओवरों के विश्व कप में लचर प्रदर्शन के बाद उन्हें पिछले साल जुलाई में नियुक्त किया गया था। अफगानिस्तान की टीम विश्व कप में भी एक भी मैच नहीं जीत पायी थी।
एसीबी के चेयरमैन फरहान युसुफजई ने स्टेनिकजई को भेजे गये पत्र में कहा, ''आपको सूचित किया जाता है कि यह पत्र इसकी पुष्टि करता है कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के तौर पर आपका अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। एसीबी में आपका आखिरी दिन 29 जुलाई 2०2० है। ’’
उन्होंने कहा, ''आपके अनुबंध को बीच में समाप्त करने का कारण कुप्रबंधन, असंतोषजनक प्रदर्शन और मैनेजरों के साथ दुर्व्यवहार है। ’’
एसीबी ने बयान में कहा कि स्टेनिकजई को इससे पहले मौखिक और लिखित चेतावनी भी दी गयी थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.