Sports News: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 की तैयारी में असम क्रिकेट संघ

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 02:53:10 PM
Assam Cricket Association in preparation for T20 between India and South Africa

गुवाहाटी |  असम क्रिकेट संघ ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो अक्टूबर को होने वाले टी20 मैच में बारिश होने की दशा में समय का कम से कम नुकसान सुनिश्चित करने के लिये व्यापक इंतजाम किये हैं । यहां भारत और श्रीलंका के बीच जनवरी 2020 में खेला गया पिछला मैच भारी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था । एसीए सचिव देवजीत सैकिया ने पीटीआई से कहा ,'' गुवाहाटी में सर्दियों के मौसम में अप्रत्याशित बारिश हुई और यही वजह है कि 2020 में मैच रद्द करना पड़ा था ।’’ उन्होंने कहा ,'' दो अक्टूबर को बारिश का पूर्वानुमान नहीं है लेकिन मौसम पर किसी का वश नहीं है । हमने दो अक्टूबर के लिये सारे इंतजाम किये हैं ।’’

एसीए ने दो बेहद कम वजन के पिच कवर अमेरिका से मंगवाये हैं और उसके पास पहले ही से 20 कवर हैं । सैकिया ने कहा ,'' इन कवर के इस्तेमाल से पानी या नमी पिच के भीतर नहीं जायेंगे ।’’ बीसीसीआई के मुख्य क्यूरेटर को 16 सितंबर को यह मैदान दिया गया था । सैकिया ने कहा कि इस मैच में मैदान खचाखच भरा रहने की उम्मीद है और आनलाइन टिकटों की बिक्री के पहले चरण में रूझान बहुत अच्छा रहा है । उन्होंने कहा ,'' पहले चरण के सारे टिकट बिक गए और अब 26 सितंबर को दूसरे चरण की बिक्री शुरू होगी ।’’ स्टेडियम की क्षमता 39000 दर्शकों की है जिनमें से 8000 विभिन्न एजेंसियों, प्रदेश ईकाई , प्रायोजकों और अन्य अतिथियों को निशुल्क पास दिये जायेंगे । सैकिया ने कहा कि दुर्गापूजा और गांधी जयंती के साथ पड़ने के कारण मैच में भीड़ के प्रबंधन के अतिरिक्त उपाय किये जायेंगे ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.