Lewandowski की गैर मौजूदगी में भी बार्सीलोना ने एटलेटिको को हराया

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2023 11:15:58 AM
Barcelona beat Atletico even in the absence of Lewandowski

मैड्रिड : अपने स्टार खिलाड़ी रॉबर्ट लेवांडोवस्की के बिना खेलते हुए भी बार्सीलोना ने स्पेनिश लीग फुटबॉल में एटलेटिको को 1 .0 से हराकर रीयाल मैड्रिड पर तीन अंक की बढत बना ली । मैड्रिड को शनिवार को विलारीयाल ने 2 . 1 से हराया । एटलेटिको इस हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गया । बार्सीलोना के लिये पहले हाफ में उस्मान डेम्बेले ने गोल दागा ।

बार्सीलोना को इस मैच में अपने शीर्ष स्कोरर लेवांडोवस्की (13 गोल) के बिना उतरना पड़ा क्योंकि विश्व कप ब्रेक से पहले पोलैंड के इस स्ट्राइकर पर तीन मैचों का निलंबन लगाया गया था । अब बार्सीलोना स्पेनिश सुपर कप खेलने सऊदी अरब जायेगी । उसका सामना बृहस्पतिवार को सेमीफाइनल में कोपा डेल रे चैम्पियन बेटिस से होगा जबकि मैड्रिड और वालेंशिया दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे। रीयाल सोशिदाद ने एक अन्य मैच में अलमेरिया को हराया जबकि बेटिस ने रायो वालेकानो को 2 . 1 से मात दी । सेविला ने गेटाफ़े को 2 . 1 से हराया । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.