Bianca Andreescu ऑस्ट्रेलियन ओपन यूएस ओपन चैंपियन 2019 से हटी

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 03:13:35 PM
Bianca Andreescu pulls out of Australian Open US Open champion 2019

मेलबर्न: कनाडा की 21 वर्षीय टेनिस स्टार और 2019 यूएस ओपन चैंपियन, बियांका एंड्रीस्कु, ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने वाली पहली हाई-प्रोफाइल महिला खिलाड़ी बनीं - 2022 की पहली बड़ी - मानसिक स्वास्थ्य कठिनाइयों के कारण " संगरोध" मंगलवार को।

एंड्रीस्क्यू, जो अक्टूबर 2019 में दुनिया में नंबर 4 पर पहुंच गई और अब 46वें नंबर पर खिसक गई, ने ट्विटर पर दावा किया कि वह बहुत दिनों तक खुद को महसूस नहीं करती है, "खासकर अभ्यास और / या मैच खेलने के दौरान।"


 
एंड्रीस्क्यू ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक लंबे संदेश में लिखा, "जैसा कि आप सभी जानते हैं, पिछले दो साल मेरे लिए कई कारणों से काफी कठिन रहे हैं।" मैंने कई सप्ताह अलग-थलग संगरोध में बिताए, विशेष रूप से इस वर्ष, जिसका मुझ पर महत्वपूर्ण मानसिक और शारीरिक प्रभाव पड़ा। इसके अलावा, मेरी दादी एक COVID संक्रमण के कारण कई हफ़्तों तक ICU में थीं, जिसने मुझे बहुत प्रभावित किया।

"मैं बहुत दिनों तक अपने आप को महसूस नहीं कर रहा था, खासकर जब मैं प्रशिक्षण और / या मैच खेल रहा था।" मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपने कंधों पर पूरे ग्रह का भार उठा रहा हूं। एंड्रीस्क्यू ने कहा, "मैं कोर्ट के बाहर जो हो रहा था, उससे मैं खुद को अलग नहीं कर सकता था; मैं अपने चारों ओर सामूहिक पीड़ा और अराजकता का अनुभव कर रहा था, और यह मुझ पर भारी पड़ रहा था।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.