न्यूजीलैंड को मात देने की तैयारी में कप्तान कोहली, सामने आई अभ्यास की पहली तस्वीर

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 01:52:08 PM
Captain Kohli prepares to beat New Zealand, first picture of practice revealed

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट शुरू होने का समय आ गया है. दूसरा टेस्ट मुंबई में खेला जाएगा, जो 3 दिसंबर से शुरू होगा। पहला टेस्ट उससे पहले कानपुर में खेला जाना है। लेकिन मुंबई में टीम इंडिया से सीधे जुड़ेंगे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है। विराट कोहली की तैयारियों की पहली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह नेट्स पर बैट, पैड से पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.


 
मुंबई टेस्ट के लिए विराट कोहली की तैयारियों की यह तस्वीर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'नामों की निंदा करना या उछालना आसान है, लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसे बहुत से लोग नहीं देख पाते हैं। इस घंटे की प्रैक्टिस ही विराट कोहली को महान क्रिकेटर बनाती है। गेंद और बल्ले के बीच संपर्क की आवाज सुखद है.'

मुंबई टेस्ट से पहले भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में अभ्यास किया। विराट कोहली ने इससे पहले टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम करने का फैसला किया था। वह कानपुर में पहले टेस्ट में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रहाणे भारतीय टीम के कप्तान के रूप में कानपुर टेस्ट में विराट की जगह लेंगे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.