चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में बनाई जगह, चेन्नई के इन दो बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक ?

Samachar Jagat | Sunday, 10 Oct 2021 11:25:49 PM
Chennai Super Kings defeated Delhi Capitals by 4 wickets to make it to the final of IPL 2021, these two Chennai batsmen scored half-centuries?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 172 रन बनाए हैं। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19.4 ओवर में 6 विकेट पर 173 रन बनाकर मैच अपने नाम किया और खिताबी मुकाबले में जगह बनाई।

 

Captain Cool ????#VIVOIPL pic.twitter.com/QSEHi4TFCA

— IndianPremierLeague (@IPL) October 10, 2021

चेन्नई की जीत में कप्तान धोनी नाबाद 18 रन बनाकर टीम को जिताकर लौटे। वहीं चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक बार फिर अपने आप को साबित करते हुए 50 गेंदों पर 70 रन जड़ डाले। रुतुराज अब केएल राहुल से बहुत नजदीक पहुंच गए हैं। वहीं रोबिन उथप्पा चेन्नई के लिए पहली बार यूएई में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 44 गेेंदों पर 63 रन बनाकर आउट हुए। फाफ डु प्लेसिस ने निराश किया और एक रन बनाकर एनरिक नोर्त्जे की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। 

इससे पहले दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान ऋषभ पंत ने 35 गेंदों पर नाबाद 51 रनों की बेजोड़ पारी खेली। शिमरॉन हिटमायर 24 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेलकर ब्रावो की गेंद पर जड़ेजा को कैच थमा बैठे। शॉ ने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए। वहीं पंत ने तीन चौके और दो छक्के लगाए। हिटमायर ने तीन चौके और एक छक्का लगाया। 

अक्षर पटेल ने 10 रन, पूर्व कप्तान शिखर धवन 7 रन, श्रेयस अय्यर एक रन बनाकर आउट हुए। दिल्ली की ओर से टॉम कुरैन को दो विकेट जबकि एनरिक नोर्त्ज को एक विकेट मिल चुका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.