DC v/s CSK : आईपीएल के 50वें मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने जीता टॉस, चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया, इस खिलाड़ी का होगा आईपीएल डेब्यू ?

Samachar Jagat | Monday, 04 Oct 2021 07:12:44 PM
DC v/s CSK :  In the 50th match of IPL, Delhi captain Rishabh Pant won the toss, gave Chennai a chance to bat first, will this player's IPL debut?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में आज सोमवार को 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। आज के मैच में रिपाल पटेल दिल्ली की ओर से आईपीएल डेब्यू मैच खेलने उतरेंगे। 

 

#DelhiCapitals have won the toss and they will bowl first against #CSK.

Live - https://t.co/zT4bLrVdAV #DCvCSK pic.twitter.com/yLUCBD6Pch — IndianPremierLeague (@IPL) October 4, 2021

दिल्ली और चेन्नई दोनों ही टीमें पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी हैं। दोनों ही टीमों ने इस सत्र में शानदार प्रदर्शन करते हुए 12-12 मैचों में 9 जीत हासिल करते हुए 18 अंक लेकर पहले और दूसरे नंबर पर बरकरार हैं। दिल्ली और चेन्नई का अब तक का प्रदर्शन एकसमान रहा है। आज दोनों ही टीमों की कोशिश होगी कि जीत हासिल कर इस अंतर को खत्म करें। इस मैच से तय होगा कि कौन सी टीम शीर्ष पर रहकर आगे बढ़ेगी। 

एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। वहीं दिल्ली ने अपने पिछले मुकाबले में स्टार खिलाड़ियों से सजी मुंबई इंडियंस को मात दी थी। माना जा रहा है कि दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाज़ों के लिए मददगार साबित हुई है। हालंकि, बीच के ओवरों में गेंद यहां रुक कर आती है। पिच पर नमी भी रह सकती है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.