FIFA World Cup 2022: Cristiano Ronaldo को वर्ल्ड कप के बीच में लगा बड़ा झटका, भरना होगा 50 हजार पाउंड जुर्माना

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2022 09:41:30 AM
FIFA World Cup 2022: Cristiano Ronaldo got a big blow in the middle of the World Cup, will have to pay a fine of 50 thousand pounds

इंटरनेट डेस्क। कतर की मेजबानी में फीफा वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। रोज नए नए रिकॉर्ड बन रहे है और टूट रहे है। फीफा खेल प्रेमी मैच का जमकर मजा भी ले रहे है। ऐसे में फुटबॉल के स्टार प्लेयर और दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक बड़ा झटका लगा है। इस झटके के बाद वो दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 

जानकारी के लिए बता दें की इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट एफए कप की ओर से रोनाल्डो पर जुर्माना और दो मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। जुर्माना और प्रतिबंध लगाने के कारण यह  है की मैच हारने के बाद जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो वापस जा रहे थे उस समय उन्होंनें एक प्रशंसक का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया था। जिसके बाद यह फैसला लिया गया है।

दरअसल, रोनाल्डो इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते हैं। हालांकि यह प्रतिबंध वर्ल्ड कप में लागू नहीं होगा। यह प्रतिबंध सिर्फ एफए टूर्नामेंट के मैचों में ही रहेगा। जानकारी के लिए बता दें की इस घटना के बाद रोनाल्डों ने माफी भी मांग ली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.