FIH Nations Cup : लगातार दूसरी जीत के साथ भारतीय महिला हॉकी टीम शीर्ष पर

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2022 10:21:38 AM
FIH Nations Cup: Indian women's hockey team on top with second consecutive win


वेलेंशिया (स्पेन), 12 दिसंबर (भाषा) भारतीय महिला हॉकी टीम ने सोमवार को जापान को 2 . 1 से हराकर एफआईएच नेशंस कप में लगातार दूसरी जीत के साथ पूल बी में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया । भारतीय महिला टीम ने पहले मैच में चिली को 3 . 1 से हराया था ।

भारत के लिये सलीमा टेटे ने चौथे ही मिनट में पहला गोल कर दिया । हाफटाइम तक भारत की एक गोल की बढत बरकरार रही । तीसरे क्वार्टर में ब्यूटी डुंगडुंग ने खूबसूरत मैदानी गोल करके भारत को 2 . 0 की बढत दिलाई । तीसरे क्वार्टर के तीसरे मिनट में हालांकि जापान की ताकाशिमा रूइ ने भारतीय डिफेंस को भेदकर स्कोर 2 . 1 कर दिया ।

जापान की टीम दो मैचों में एक जीत और एक हार के बाद दूसरे स्थान पर है । भारत को अब 14 दिसंबर को अगले ग्रुप मैच में दक्षिण अफ्रीका से खेलना है । पूल ए में स्पेन दोनों मैच जीतकर शीर्ष पर है जबकि आयरलैंड दूसरे स्थान पर है । इटली और कोरिया एक हार और एक ड्रॉ के बाद क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर हैं । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.