Friends and foes : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के दूसरे सेमीफाइनल में आज AUSv/sPAK की भिड़ंत तो होगी ही, साथ ही टकराएंगे आस्ट्रेलिया के ये 2 पूर्व बल्लेबाज, Hayden v/s Langer में से आज कौन मारेगा बाजी?

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 03:44:49 PM
Friends and foes : In the second semi-final of the Twenty20 World Cup today, AUSv / sPAK will clash, as well as these two former Australian batsmen, who will beat Hayden v / s Langer today?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में आज आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दुबई में भिड़ंत होगी। इस मैच से पहले एक बड़ा संयोग बना है कि आस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में मोस्ट सक्सेजफुल ओपनिंग पेयर रहे मैथ्यू हैडन और जस्टिन लेंगर आज के मैच में एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगे। दरअसल आस्ट्रेलियाई के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन पाकिस्तान के बैटिंग कोच हैं वहीं जस्टिन लेंगर आस्ट्रेलियाई टीम के बैटिंग कोच हैं।

तो आज होने वाले दूसरे सेमीफाइनल में एक ही देश के दो कोचों का एक दूसरे के खिलाफ भी मैच होगा। देखना दिलचस्प होगा कि यहां होने वाले मुकाबले में बाजी हेडन के हाथ लगेगी या लेंगर के। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने समय में शानदार क्रिकेट खेलकर आस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में लंबे समय तक नंबर वन बनाए रखा। शायद यही वजह है कि आज ये दोनों पूर्व बल्लेबाज वर्ल्ड क्रिकेट की दो बेहतरीन टीमों को कोच कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज जस्टिन लेंगर और मैथ्यू हेडन की जोड़ी ने 122 पारियों में 51.53 के शानदार औसत से रन बनाए हैं।हेडन ने जहां पाकिस्तान की बल्लेबाजी को दुनिया की बेस्ट बल्लेबाजी स्ट्रेंथ बताया वहीं लेंगर ने आस्ट्रेलिया गेंदबाजों को मैच विनर बताया है। लेंगर ने कहा कि सेमीफाइनल में टीम के गेंदबाज टीम को जिताएंगे।  

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.