Happy Birthday MS Dhoni:पत्नी साक्षी MSD's के 41वें बर्थडे की फोटो और वीडियो शेयर किया , कई बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 12:04:11 PM
Happy Birthday MS Dhoni: Wife Sakshi shared the photo and video of MSD's 41st birthday, many Bollywood stars congratulated

पूर्व भारतीय कप्तान, और सभी तीन प्रमुख ICC ट्रॉफी - T20 विश्व कप, ODI विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्तान - महेंद्र सिंह धोनी आज  अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जबकि दिग्गज बल्लेबाज इस समय अपनी पत्नी साक्षी के साथ लंदन में हैं।   उन्होंने MSD के फैंस  को जन्मदिन समारोह में एक झलक दी।

धोनी और साक्षी इस हफ्ते की शुरुआत में लंदन पहुंच गए थे  और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की फोटोज पहले भी वायरल हुई थीं। 4 जुलाई को इस जोड़े ने अपनी 12वीं शादी की सालगिरह मनाई और 7 जुलाई को धोनी ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया।

इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी साक्षी ने एमएस धोनी के जन्मदिन समारोह की फोटोज और वीडियो शेयर  किए।  जिसमें ऋषभ पंत सहित उनके करीबी लोग शामिल हुए  जो महान विकेटकीपर-बल्लेबाज को पसंद करने के लिए जाने जाते हैं।

एमएस धोनी के 41वें जन्मदिन पर देखें साक्षी धोनी की इंस्टाग्राम रील 

 साक्षी द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम रील में  एमएस धोनी को जैकेट और ग्रे पैंट पहने देखा जा सकता है जबकि वह एक केक काटते हुए मोमबत्तियां बुझाते हुए नज़र आ रहे है।  जबकि पास में एक और केक भी था।   जिस पर धोनी का नाम लिखा हुआ था।

वीडियो को शेयर करते हुए साक्षी ने दिल वाले इमोजी के साथ 'हैप्पी बडे' लिखकर अपने पति को शुभकामनाएं दीं।जैसे ही धोनी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर  किया।   यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया।  जिसमें कई हस्तियों और फैंस  ने कमेंट कर के धोनी को बधाई दी।

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, जिन्होंने 6 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था उन्होंने लिखा, "लव यू, माही!  जन्मदिन  मुबारक हो! इस बीच, बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा और स्टेबिन बेन ने भी एमएस धोनी को उनके 41 वें जन्मदिन पर कमेंट करके विश किया।  इतना ही नहीं, साक्षी ने धोनी के करीबी लोगों की एकफोटो  भी शेयर  की। जो उनके बर्थडे में शामिल हुए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.