ICC Test Ranking : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन का शार्दूल ठाकुर को मिला इनाम, टेस्ट रैंकिंग में हथियाई ये पॉजिशन, रोहित शर्मा शतक लगाकर इस नंबर पर पहुंचे ?

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 10:02:55 AM
ICC Test Ranking: Shardul Thakur got the reward for his excellent performance in the Test series against England, grabbed this position in the Test rankings, Rohit Sharma reached this number by scoring a century?

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी शार्दूल ठाकुर ने अपने प्रदर्शन के बल पर आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में बढ़त बनाई है। ठाकुर अब रैंकिंग में 79वें नंबर पर पहुंच चुके हैं। वहीं रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जमाकर अपना पांचवां स्थान और मजबूत कर लिया है। रोहित शर्मा पहली बार टेस्ट रैंकिंग में 800 से ज्यादा पॉइंट्स हासिल कर पाए हैं। रोहित शर्मा के 813 अंक हैं। वहीं जस्प्रीत बुमराह टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजी में 9वें स्थान पर हैं। टेस्ट में गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन दूसरे नंबर पर हैं। 

 

↗️ Woakes enters top 10 in all-rounders list
↗️ Bumrah moves up one spot in bowlers rankings

The latest @MRFWorldwide ICC Men's Test Player Rankings ???? https://t.co/xgdjcxK2Tq pic.twitter.com/yOyxsdXLp4

— ICC (@ICC) September 8, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, शार्दुल ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की दोनों पारियों में 57 और 60 रनों की शानदार पारी खेली जिसके चलते वह बल्लेबाजों की सूची में 79वें स्थान पर पहुंच गए हैं। भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह ने द ओवल में चार विकेट अपने नाम किए थे। अब सीरीज में उनके कुल 18 विकेट हो गए हैं। 

 

In the @MRFWorldwide ICC Men's T20I Player Rankings:

???? Shakib Al Hasan makes significant gains
???? Ryan Burl climbs up one spot in all-rounders list

Full list: https://t.co/uR3Jx2jJ5V pic.twitter.com/wOUi3QHkKG

— ICC (@ICC) September 8, 2021

वहीं टेस्ट आलराउंडरों की सूची में भारत के रविंद्र जडेजा तीसरे नंबर पर मौजूद हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर मौजूद हैं। टेस्ट आलराउंडरों की लिस्ट में टॉप पर वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.