In pics : केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की अफवाहों के बीच, जानिए उनकी लवस्टोरी की कुछ बातें

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 06:02:01 PM
In pics: Amidst the rumors of KL Rahul-Athiya Shetty's marriage, know some things about their love story

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज KL राहुल अगले तीन महीनों में अपनी लंबे समय से प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक  राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया के पिता सुनील शेट्टी से बात करने के लिए मुंबई गए थे।

KL  राहुल की गर्लफ्रेंड खुद उनकी शादी की तैयारियों की देखरेख करेगी।  जो कि मुंबई में होने की अफवाह है। इस कपल की शादी की अफवाहों से पहले यहां आपको KL  राहुल और अथिया शेट्टी की आधुनिक प्रेम कहानी के बारे में जानने की जरूरत है। 

1. कैसे शुरू हुआ KL  राहुल अथिया शेट्टी के बीच रोमांस?
कई रिपोर्टों के अनुसार, KL राहुल और अथिया शेट्टी को उनके एक फ्रेंड  ने मिलवाया  था। इन दावों के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि शादी के बाद उनकी शुरुआती तारीखों के बारे में और जानेंगे ।

2. अथिया ने हाल ही में केएल राहुल के साथ जर्मनी की यात्रा की थी
KL राहुल  को आईपीएल 2022 के बाद  कमर में चोट लगने के बाद उन्हें इलाज की आवश्यकता थी तो  अथिया शेट्टी क्रिकेटर के साथ जर्मनी गईं थी  जहां उनकी सर्जरी हुई और उनके जल्द ही पिच पर लौटने की संभावना है।

3. कैसे KL राहुल और अथिया एक-दूसरे के करीब आए
राहुल और अथिया एक-दूसरे से प्यार करने लगे  और एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे । जल्द ही उन्होंने एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पर फॉलो करना  शुरू कर दिया। जिससे उनके रोमांस की अफवाहें उड़ीं थी ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.