IND vs ENG: हार के बाद जो रूट ने बताया क्या था मैच का टर्निंग प्वाइंट

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:22:49 AM
Ind Vs Eng: ''It’s disappointing and frustrating,'' says Joe Root

द ओवल में एक कठिन अंतिम दिन के बाद, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में उनकी टीम का अपमान "कठिन" है और उन्होंने अपने दस्ते से "खेल के कुछ बिंदुओं पर क्रूर" होने का आग्रह किया।

भारत ने शुक्रवार को मैनचेस्टर में खेले गए पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले मेजबान टीम को 157 रनों से हराकर 1-2 से बढ़त बना ली। रोरी बर्न्स और हसीब हमीद दोनों ने अर्धशतक बनाए, लेकिन खेल में दूसरी बार शार्दुल ठाकुर द्वारा बोल्ड किए जाने से पहले रूट ने ही 20 रन बनाए।
"यह निराशाजनक और निराशाजनक है, खासकर जब आपको टेस्ट मैच जीतने का मौका मिला हो।" सभी को ऑल आउट करना मुश्किल है। लेकिन हम देखेंगे कि लॉर्ड्स के बाद हमने कैसी प्रतिक्रिया दी और हेडिंग्ले में हमने कैसा प्रदर्शन किया।


 
डेली मेल ने रूट को यह कहते हुए रिपोर्ट किया, "हम ओल्ड ट्रैफर्ड में ठीक ऐसा ही करने का लक्ष्य रखने जा रहे हैं।" इंग्लैंड पहली पारी के 99 रनों के लाभ को भुनाने में असमर्थ था और फिर चौथे दिन पर्यटकों के अंतिम चार विकेटों को 150 का योगदान देने की अनुमति दी, एक त्रुटि-ग्रस्त प्रदर्शन के बाद जिसमें उन्होंने भारत को पहले दिन सात विकेट पर 127 रन बनाए। रूट ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने मौका गंवाया।

"ऐसे कई दौर आए हैं जहां हम आगे थे और हमारे पास सप्ताह के लिए कुछ दिखाने के लिए यहां बैठने का एक अच्छा मौका था। इसमें कोई छिपा नहीं है, और इसे चीनी कोट करने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है। हमें कुछ मिलना चाहिए था यह खेल।

उन्होंने कहा, "हमें खेल के कुछ बिंदुओं पर थोड़ा और निर्दयी होना होगा, और कहना होगा: 'ठीक है, मैं इस पल को पकड़ने जा रहा हूं और हमें उस लाभप्रद स्थिति में ले जाऊंगा।"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.