INDIA-A v/s SAfrica-A : साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी 212 रनों पर आलआउट, टीम इंडिया-ए को मिला जीत के लिए 234 रनों का लक्ष्य, मैच ड्रॉ की ओर बढ़ा

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 05:03:46 PM
INDIA-A v/s SAfrica-A: South Africa's second innings all out for 212 runs, Team India-A got a target of 234 runs to win, the match progressed to a draw

 

स्पोर्ट्स डेस्क। ब्लूमफोंटेन मैदान पर खेले जा रहे भारत-ए और साउथ अफ्रीका-ए के बीच दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका-ए की पहली पारी के 297 रनों के जवाब में टीम इंडिया-ए ने पहली पारी में 276 रन बनाए हैं। पहली पारी के आधार पर साउथ अफ्रीका ए को 21 रन की बढ़त हासिल हुई। वहीं आज शुक्रवार को मैच के चौथे और अंतिम दिन साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी 212 रन पर आलआउट हो गई। टीम इंडिया की ओर से ईशान पोरेल ने तीन विकेट झटके वहीं नवदीप सैन, नागवासवाला ने दो-दो विकेट लिये। सौरभ कुमार और बाबा अपराजित के खाते में एक-एक सफलता आई। साउथ अफ्रीका के पास अब कुल बढ़त 233 रन हो गई है। टीम इंडिया-ए को दूसरी पारी में जीत के लिए 234 रनों का लक्ष्य मिला है। लेकिन अंतिम दिन होने के कारण ये मैच अब ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। 

साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी में सरेल इर्वी ने सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली। वहीं वेन टंडर ने 33 और कप्तान मलान ने 31 रनों का योगदान दिया। जेनसन ने 28 और स्टरमैन 26 रन बनाकर नाबाद रहे। 

वहीं इससे पहले, भारत-ए की पूरी टीम पहली पारी में 276 रनों पर आउट हो गई। टीम इंडिया की पहली पारी का आकर्षण सरफराज खान नाबाद 71 रन और हनुमा विहारी 54 रनों की पारी रही। सरफराज खान ने 94 गेंदों पर 71 रन बनाते हुए 8 चौके और दो छक्के लगाए। वहीं हनुमा ने अपनी पारी में 164 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की पारी में 8 चौके लगाए। अफ्रीका की ओर से स्टरमैन ने चार विकेट वहीं मार्को जेनसन ने तीन विकेट झटके। सिपामला और लिंडे को एक विकेट मिला। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.