Ind vs Aus: सिडनी टेस्ट से पहले भारत को लगा झटका, अब टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 10:44:33 AM
India got a shock before Sydney Test, now KL Rahul exited from Test series

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से सिडनी में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। ये झटका केएल राहुल के चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर होने से लगा है। केएल राहुल टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे क्रिकेटर हैं। इससे पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।  

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल शनिवार को नेट्स में बल्लेबाजी करते समय कलाई में लगी चोट के कारण मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने मंगलवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई ने कहा कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाकी दो टेस्ट के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल उपलब्ध नहीं होंगे, क्योंकि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में लगभग तीन सप्ताह का समय लगेगा। राहुल अब भारत लौटेंगे। हालांकि बीसीसीआई ने ये नहीं बताया है कि केएल राहुल के स्थान पर टीम में किसे शामिल किया जाएगा।  बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत की जीत के बाद चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में दोनों ही टीमें 1-1 से बराबर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.