IPL-14: आरसीबी के गेंदबाज Harshal Patel ने तोड़ा रोहित शर्मा का ये रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 10 Apr 2021 05:52:50 PM
IPL-14: RCB bowler Harshal Patel breaks Rohit Sharma's record

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में भी गत चैम्पियन मुम्बई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। उसे शुक्रवार को खेले गए उद्घाटन मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 

इस मैच में मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का भी एक रिकॉर्ड टूटा है। जिसे आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने तोड़ा है। हर्षल पटेल ने मैच में 27 रन देकर पांच विकेट झटक मुम्बई इंडियंस के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज करने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाया है।  

इससे पहले रोहित शर्मा के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज था। उन्होंने मुम्बई इंडियंस के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड बनाया था। आईपीएल के एक मैच में उन्होंने मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 6 रन देते हुए 4 विकेट हासिल किए थे। अब ये रिकॉर्ड हर्षल पटेल के नाम दर्ज हो गया है। 

हर्षल पटेल की कालिताना गेंदबाजी के सामने मुम्बई इंडियंस पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी। आरसीबी ने मैच की अन्तिम गेंद पर आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.