IPL 2022: चेन्नई पहुंचे सीएसके कप्तान धोनी, मेगा नीलामी से पहले की तैयारी

Samachar Jagat | Friday, 28 Jan 2022 09:59:36 AM
IPL 2022: CSK captain Dhoni arrives in Chennai, to prepare ahead of mega auction

सीएसके के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 2022 की योजना बनाने के लिए चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान के रूप में यह धोनी का आखिरी कार्यकाल हो सकता है। वह इस साल की मेगा नीलामी के लिए एक मजबूत ट्रैक खोजना चाहते हैं। इसी मकसद से वह करीब दो हफ्ते पहले चेन्नई पहुंचे हैं। आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। इस बार की शुरुआत से सभी टीमों का गठन किया जाएगा। इसके चलते सभी टीमों ने व्यापक अभ्यास कार्य किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी नीलामी में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि धोनी ने अभी तक कप्तानी नहीं छोड़ी है और अभी तक जडेजा को कमान सौंपने की कोई बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि समय आने पर उन्हें पता चल जाएगा। इस समय धोनी हमारे कप्तान हैं। अगर वह कप्तानी छोड़ना चाहते हैं तो यह उनका फैसला होगा। फिलहाल हमारा फोकस सिर्फ और सिर्फ ऑक्शन पर है। आपको याद दिला दें कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने पिछले सीजन में चौथी बार ट्रॉफी अपने नाम की थी।


 
अगले सीजन (2022) से दो नए क्लब लखनऊ और अहमदाबाद लीग से जुड़ेंगे। दोनों क्लबों ने भी 3-3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। नियम के मुताबिक पहले की आठ टीमों में 4-4 खिलाड़ी होते हैं। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा, गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा, मोइन अली और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है। बता दें कि आईपीएल की शुरुआत मार्च के आखिरी हफ्ते या अप्रैल के पहले हफ्ते में हो सकती है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.