IPL 2022: आरसीबी ने पेश किया 'हॉल ऑफ फेम', क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स सम्मान पाने वाले पहले खिलाड़ी बने

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 01:45:25 PM
IPL 2022: RCB introduces 'Hall of Fame', Chris Gayle and AB de Villiers become first players to be honored

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, जिसे हाल ही में आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ भारी हार का सामना करना पड़ा था और अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए तैयार है।  हाल ही में एक समारोह आयोजित किया गया था जिसे फ्रैंचाइज़ी मालिकों ने अपने पूर्व खिलाड़ियों के लिए आयोजित किया था, बैंगलोर स्थित फ्रेंचाइजी ने अपने पूर्व खिलाड़ियों के लिए 'हॉल ऑफ फेम' पुरस्कार की शुरुआत की और इस सम्मान के पहले दो प्राप्तकर्ता एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल थे। एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए 11 साल जबकि क्रिस गेल ने 7 साल खेले।

घटना के बारे में बात करते हुए, विराट कोहली ने दोनों खिलाड़ियों के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की और उन्हें कप्तानी करते हुए उनका अनुभव कैसा रहा। एबी डिविलियर्स के बारे में बात करते हुए, विराट कोहली ने शेयर  किया कि कैसे उन्होंने और एबी ने अच्छी बॉन्डिंग की और एबी डिविलियर्स की उनकी पसंदीदा नॉक क्या थी और यह भी याद किया कि कैसे एबी डिविलियर्स ने आरसीबी को फाइनल में पहुंचाने के लिए आईपीएल 2016 के क्वालीफायर मैच के दौरान एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी। .

जबकि क्रिस गेल के बारे में, विराट कोहली ने गेल की 175 रनों की पारी को याद किया और यह भी कहा कि उन्होंने  कहा की उन्होने गेल बहतर हार्ड हिटर नहीं देखा।  क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स भी एक वीडियो कॉल के जरिए इवेंट के दौरान उपलब्ध थे और उन्होंने आरसीबी के लिए खेलने के अपने अनुभव को भी साझा किया। अगले साल बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले समारोह के दौरान दोनों पूर्व आरसीबी क्रिकेटरों को दो स्मृति चिन्ह भेंट किए जाएंगे।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.