Sports News: कृणाल चोटिल होने के कारण काउंटी क्रिकेट से बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2022 01:18:53 PM
Krunal out of county cricket due to injury

लंदन |  भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर कृणाल पंड्या जांघ की मांसपेशियों में खिचाव के कारण इंग्लिश काउंटी वारविकशर की तरफ से रॉयल लंदन वनडे कप में आगे नहीं खेल पाएंगे। यह 31 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी नॉटिघमशर के खिलाफ 17 अगस्त को वारविकशर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गया था। कृणाल इसके बाद क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे थे। वह मिडिलसेक्स और डरहम के खिलाफ अगले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं थे।क्लब ने सोमवार को जारी बयान में कहा, ''कृणाल पंड्या रॉयल लंदन कप में नॉटिघमशर के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और वह आज शाम वापस भारत लौट जाएंगे।

’’ कृणाल को इस काउंटी क्लब ने 50 ओवरों की प्रतियोगिता के लिए जुलाई में अपनी टीम में लिया था। उन्होंने वर्तमान टूर्नामेंट में वारविकशर की तरफ से पांच मैच खेले जिनमें उन्होंने 33.50 की औसत से 134 रन बनाए और इसके साथ ही नौ विकेट भी लिये।वारविकशर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, ''यह निराशाजनक है कि कृणाल टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे। वह क्लब छोड़ रहे हैं हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.