Net worth: इतने करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं राजस्थान रॉयल्स के गेेंदबाज Jaydev Unadkat

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Apr 2021 05:01:13 PM
Net worth: Jaydev Unadkat is the owner of such crore worth of assets

इंटरनेट डेस्क। तेज गेेंदबाज जयदेव उनादकट इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं। वह भारतीय टीम की ओर से अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

आज आपको इस तेज गेंदबाज की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार, जयदेव उनादकट की कुल संपत्ति 6 मिलियन डॉलर यानी 45 करोड़ रुपए हैं। उनकी मासिक आय और वेतन 40000 से अधिक है। जयदेव उनादकट की नेट वर्थ में पिछले कुछ वर्षों में 42 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है। उनकी अधिकांश आय और कमाई क्रिकेट से आता है।

वह विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग से भी बड़ी रकम कमाते हैं। जयदेव उनादकट कई ब्रांडों का विज्ञापन भी करते हैं। उनके पास पोरबंदर, गुजरात में एक लक्जरी डिजाइनर घर है। इसके अलावा भी वह कई अचल संपत्ति के मालिक हैं। जयदेव उनादकट के पास मर्सिडीज एसयूवी कार है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.