West Indies क्रिकेटरों के लिए हुई नए अनुबंध की घोषणा, इन खिलाडिय़ों को मिली जगह, जेसन होल्डर को मिला तीनों फॉर्मेट के लिए अनुबंध

Samachar Jagat | Thursday, 06 May 2021 04:03:30 PM
New contract announced for West Indies cricketers

खेल डेस्क। दुनिया में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रिकेट वेस्टइंडीज ने 2021-2022 सत्र के लिए अपने खिलाडिय़ों के केंद्रीय अनुबंध का ऐलान कर दिया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने आगामी सत्र के कुल 18 खिलाडिय़ों को अनुबंध दिया है। नया अनुबंध 1 जुलाई 2021 से 30 जून 2022 तक रहेगा।

वेस्टइंडीज टीम के चयनकर्ता रोजर हार्पर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि जेसन होल्डर सभी प्रारूप में अनुबंध पाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। होल्डर को टेस्ट और टी-20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के कारण ये अनुबंध मिला है। 

एनकु्रमाह बोनर, जोशुआ डा सिल्वा, अकील होसैन, काइल मैयर्स को पहली बार अंतरराष्ट्रीय अनुबंध दिया गया है। वहीं नए वेस्टइंडीज की टेस्ट के नए कप्तान कैग ब्रैथवेट और डैरेन ब्रावो को क्रमश: टेस्ट और वनडे क्रिकेट के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुबंध मिला है।

सभी फॉर्मेट के लिए अनुबंध: जेसन होल्डर। 
टेस्ट क्रिकेट के लिए अनुबंध: क्रैग ब्रैथवेट, रहकीम कॉर्नवाल, जर्मेन ब्लैकवुड, एनकु्रमाह बोनार, जोशुआ दा सिल्वा , शैनन गेब्रियल, काइल मेयर्स और केमर रोच।
वनडे क्रिकेट के लिए अनुबंध: कीरोन पोलार्ड, डैरेन ब्रावो, शाई होप, नकोलस पूरन फैबियन एलेन, अकील होसैन, एविन लुईस, अल्जारी जोसेफ और हेडन वाल्श जूनियर।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.