Sports News: न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 50 रन से हराया

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 02:45:01 PM
New Zealand beat West Indies by 50 runs in 2nd ODI

ब्रिजटाउन |  फिन एलेन के 96 रन के बाद टिम साउथी के चार विकेट से न्यूजीलैंड ने वर्षा से प्रभावित दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां वेस्टइंडीज को डकवर्थ-लुईस पद्धति के तहत 50 रन से हराकर तीन मैच की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 27 रन पर छह विकेट गंवाने के बाद संकट में थी लेकिन इसके बाद बारिश के खलल और फिर निचले क्रम के उपयोगी योगदान से टीम अपने सबसे कम स्कोर पर सिमटने से बच गई।

बारिश ने जब खलल डाला तब वेस्टइंडीज ने 63 रन तक सात विकेट गंवा दिए थे और खेल दोबारा शुरू होने पर उसे 41 ओवर में 212 रन बनाने का लक्ष्य मिला।वेस्टइंडीज के लिए यानिक कारिया ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली ही एकदिवसीय पारी में 52 रन बनाए। उन्होंने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अल्जारी जोसेफ के साथ नौवें विकेट के लिए 85 रन जोड़कर वेस्टइंडीज की उम्मीद जगाई।

जोसेफ हालांकि 157 रन के स्कोर पर साउथी की गेंद पर बोल्ड हो गए जिसके चार रन बाद मिशेल सेंटनर ने कारिया को आउट करके न्यूजीलैंड को जीत दिलाई। ट्रेंट बोल्ट ने भी 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए।इससे पहले एलेन के 96 रन के अलावा डेरिल मिशेल (41) और सेंटनर (नाबाद 26) की उम्दा पारियों के बावजूद न्यूजीलैंड की टीम 48.2 ओवर में 212 रन पर सिमट गई।
वेस्टइंडीज की ओर से केविन सिक्लेयर ने 41 रन देकर चार विकेट चटकाए। जेसन होल्डर ने 24 रन देकर तीन जबकि अकील हुसैन ने 51 रन देकर दो विकेट हासिल किए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.