Prediction : आस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वॉर्न ने बताया आखिर कौन सी टीम जीतेगी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप, इन टीमों के चैंपियन बनने की संभावना सबसे ज्यादा ?

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 10:01:51 AM
Prediction : Australian great spinner Shane Warne told which team will win the Twenty20 World Cup, these teams are most likely to become champions?

स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 की शुरुआत हो चुकी है। भारत अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में कौनसी टीम खिताबी जीत की पक्की दावेदार है इसपर आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आस्ट्रेलिया पूर्व स्पिनर वॉर्न ने ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में भारत और इंग्लैंड को अपनी फेवरेट टीम बताया है। वॉर्न ने कहा है कि भारत और इंग्लैंड में से ही एक टीम विश्वविजेता बनेगी। 

 

T20 WC: India and England to go as favourites, reckons Warne

Read @ANI Story | https://t.co/9VgaW3Rxmi#T20WorldCup pic.twitter.com/ctczEJSmlp

— ANI Digital (@ani_digital) October 22, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने हालांकि ये भी कहा है कि आस्ट्रेलियाई टीम को भी कमतर नहीं आंका जा सकता है। टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आस्ट्रेलिया को चैंपियन बना सकते हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि ज्यादा संभावना टीम इंडिया और इंग्लैंड के विश्व चैंपियन बनने की है। 

वॉर्न ने कहा कि भारत और इंग्लैंड की संभावना सबसे ज्यादा है। इसके बाद आस्ट्रेलिया के चैंपियन बनने की बारी है। वहीं उन्होंने न्यूजीलैंड को चौथे, पाकिस्तान को पांचवें और वेस्टइंडीज को छठे स्थान पर रखा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.