Rajasthan News: सतीश पूनिया ने अब इस संबंध में गहलोत पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 04 Mar 2021 12:43:41 PM
Rajasthan News: Satish Poonia now targets Gehlot in this regard

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था और जालौर जिले में एक विधवा महिला द्वारा आत्मदाह करने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। 

सतीश पूनिया ने सोशल मीडिया पर एक समाचार पत्र की खबर शेयर करते हुए लिखा कि अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण में कार्रवाई न होने से त्रस्त जालौर जिले की थूर निवासी हविया कंवर जी का आत्मदाह पूरे प्रदेश की घोर असुरक्षा का संदेश है। मैं गृहमंत्री जो मुख्यमंत्री भी हैं, उनसे कई बार आग्रह कर चुका हूं कि जब आपसे यह विभाग नहीं संभलता है, तो योग्य हाथों में सौंपिये।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया द्वारा शेयर खबर के अनुसार, जालौर जिले की थूर निवासी हविया कंवर ने आठ दिनों पहले अपहृत हुई नाबालिग बेटी के नहीं मिलने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने के कारण आत्मदाह करने का कदम उठाया है। 

https://publish.twitter.com/?query=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FDrSatishPoonia%2Fstatus%2F1367012732847804418&widget=Tweet

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.