Rajasthan Royals के इस ऑलराउंडर ने की सगाई, आईपीएल में एक ओवर में लगा चुका पांच छक्के 

Samachar Jagat | Thursday, 04 Feb 2021 05:37:34 PM
Rajasthan Royals all-rounder Rahul Tewatia got engaged

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में एक ओवर में पांच छक्के लगाकर सुर्खियों में आए राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने अब सगाई कर ली है। 

हरियाणा के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है। यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें संस्करण के दौरान राहुल तेवतिया ने पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। 

राहुल तेवतिया ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में केवल 3 फरवरी 2021 यानी अपनी सगाई की तारीख की जानकारी दी है।  पिछले आईपीएल सत्र में राहुल ने राजस्थान की ओर से शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से 255 रन बनाने के साथ ही 10 विकेट हासिल किए थे। ये ऑलराउंडर आईपीएल के आगामी सत्र में भी राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलता हुआ नजर आएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.