RR v/s MI : आईपीएल 2021 के 51वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना मुंबई इंडियंस से, प्लेआफ के लिए मुकाबला खेलेंगी दोनों टीमें, जो हारा उसका बाहर होना तय

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Oct 2021 01:02:26 PM
RR v/s MI :  In the 51st match of IPL 2021, Rajasthan Royals will face Mumbai Indians, both the teams will play for the playoffs, the one who loses will be eliminated.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में आज मंगलवार को 51वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। ये मैच राजस्थान के प्लेआफ में पहुंचने के लिए अंतिम सीढ़ी होगा। आज यदि राजस्थान हारता है तो उसके प्लेआफ से बाहर होने की संभावना बढ़ जाएगी। वहीं मुंबई के लिए भी ये मैच करो या मरो जैसे स्थिति वाला ही है। राजस्थान और मुंबई दोनों ने एक समान 12 मैचों में 5-5 जीत दर्ज करके 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेली में छठे और सातवें नंबर पर बरकरार हैं। दोनों ही टीमों को न केवल जीत दर्ज करनी होगी बल्कि नेट रन रेट भी सुधारना होगा। क्योंकि केकेआर दोनों टीमों से रनरेट में बहुत आगे है। 

 

#VIVOIPL gets more exciting as we inch closer to the Playoffs ????

How about witnessing the LIVE action from the stadium? ????️ ???? ????

Buy your tickets NOW! ???? ????

Visit https://t.co/tPOrxBLyAl & grab your Playoff tickets ???????? pic.twitter.com/MQX7Q4V0VS

— IndianPremierLeague (@IPL) October 5, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, ये मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल के दूसरे हाफ में यूएई में मुंबई इंडियंस जहां पांच में से चार मैचों में हार का सामना कर चुकी है। मुंबई इंडियंस यदि इस बार भी प्लेआफ में जगह बनाती है तो टीम आईपीएल खिताब की हैट्रिक के लिए मुकाबला खेलेगी। 

 

5 changes in the last game. What will our XI look like tonight? ????#RRvMI | #IPL2021 | #RoyalsFamily | @reliancejio pic.twitter.com/HMnAd9XKUt

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) October 5, 2021

दोनों ही टीमों के बीच आखिरी मुकाबला पहले फेज में भारत में खेला गया था। नई दिल्ली में हुए मैच में मुंबई ने राजस्थान को सात विकेट से हराकर जीत हासिल की थी। राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच आईपीएल में कुल 24 बार मुकाबला हुआ है। मुंबई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की वहीं 11 बार राजस्‍थान की टीम विजेता रही। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.