RR v/s SRH IPL 40th Match : आईपीएल 2021 के 40वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए RR के लिए 'करो या मरो' वाला मैच, जीतते ही इस तरह टॉप-4 में आ जाएगा राजस्थान ?

Samachar Jagat | Monday, 27 Sep 2021 03:12:45 PM
RR v/s SRH IPL 40th Match : Rajasthan Royals will face Sunrisers Hyderabad in the 40th match of IPL 2021 today, a 'do or die' match for RR to stay in the race for the playoffs, winning this way top-4 Will I come to Rajasthan?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज सोमवार को लीग का 40वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। राजस्थान को प्लेआफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी हैं। राजस्थान अभी 9 मैचों में चार जीत और 5 हार के साथ 8 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर मौजूद है।

 

We head back to the Dubai International Stadium for tonight’s match against the Royals.#SRHvRR #OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 pic.twitter.com/NxhhyHVKcQ

— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) September 27, 2021

राजस्थान यदि आज मैच जीतती है तो उसके 10 में से 5 जीत के साथ 10 अंक हो जाएंगे और टीम केकेआर को पछाड़कर चौथे नंबर पर पहुंच जाएगी। वहीं हैदराबाद की उम्मीदें पहले ही दम तोड़ चुकी हैं। हैदराबाद मात्र एक जीत के साथ दो अंक लेकर लीग में सबसे आखिरी 8वें नंबर पर है। टीम प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। 

हालांकि पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से 33 रन से हार का सामना कर चुकी राजस्थान रॉयल्स को हैदराबाद से बचके भी रहना होगा, क्योंकि उसके पास अब गंवाने के लिए कुछ नहीं बचा है। लेकिन हैदराबाद की टीम अपने मुकाबले जीतकर दूसरी टीमों के समीकरण जरूर बिगाडे़गी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.