RR vs KKR : आईपीएल के 54वें मैच में राजस्थान को 86 रनों से हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेआफ में बनाई जगह, केकेआर के इस गेंदबाज ने दिलाई टीम को जीत ?

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 01:39:14 PM
RR vs KKR : Kolkata Knight Riders made it to the playoffs after defeating Rajasthan by 86 runs in the 54th match of the IPL, this KKR bowler won the team?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 54वें मैच में केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से हराकर 14 अंकों के साथ प्लेआफ की चौथी टीम के रूप में आईपीएल में सफर जारी रखा है। वहीं राजस्थान रॉयल्स इस हार के साथ ही आईपीएल से बाहर हो गई। केकेआर ने 4 विकेट पर 171 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम दवाब में आकर 16.1 ओवरों में 85 रनों पर ही ढेर हो गई। कोलकाता की ओर से शानदार गेंदबाजी कर 21 रन देकर चार विकेट लेने वाले शिवम मावी को मैन आफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। 

 

3⃣.1⃣ Overs
2⃣1⃣ Runs
4⃣ Wickets@KKRiders' young pacer @ShivamMavi23 put on a dazzling show with the ball in his side's win over #RR. ???? ???? #VIVOIPL #KKRvRR

Watch his four-wicket haul ???? ????https://t.co/vjPdx9g0Ip — IndianPremierLeague (@IPL) October 7, 2021

 

आईपीएल वेबसाइट के अनुसार, कोलकाता की इस धमाकेदार जीत के हीरो रहे तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी और लॉकी फर्ग्यूसन। मावी ने 21 रन देकर चार और फर्ग्यूसन ने 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जीत के साथ केकेआर ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही और मावी और फर्ग्यूसन ने राजस्थान की पारी को ताश के पत्तों की तरह ढेर कर दिया। राजस्थान ने महज 35 रन के स्कोर पर एक के बाद एक अपने सात विकेट गंवाए। राजस्थान की पारी में सिर्फ शिवम दुबे और तेवतिया ही दहाई की संख्या पार कर पाए। राजस्थान आखिरी मैच में बड़े स्कोर के सामने दम तोड़ती नजर आई। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.