दूसरी हार से लिवरपूल की खिताब की उम्मीदों को करारा झटका

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 10:37:39 AM
Second defeat hits Liverpool's title hopes

लीसेस्टर। लिवरपूल का हारना और मोहम्मद सालाह का पेनल्टी चूकना , दोनों ही फुटबॉलप्रेमियों को असंभव से लगते हैं लेकिन दोनों बातें इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में हुई जिससे खिताब जीतने की लिवरपूल की उम्मीदों को करारा झटका लगा है ।

लीसेस्टर ने मंगलवार को खेले गए मैच में लिवरपूल को 1 .0 से हराया । शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी अगर बुधवार के मैच में ब्रेंटफोर्ड को हरा देती है तो उसकी बढत नौ अंक की हो जायेगी।

सिटी न अभी तक लगातार नौ मैच जीत लिये हैं और पिछले तीन मैचों में 17 गोल दागे ।

लिवरपूल के स्टार फॉरवर्ड सालाह और सादियो माने अगले सप्ताह अफ्रीकी कप आफ नेशंस खेलने जा रहे हैं । उन्हें अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ देर से जुड़ने की अनुमति दी गई थी ताकि त्यौहार के इस दौर में वे लिवरपूल की जीत में योगदान दे सकें लेकिन ऐसा हुआ नहीं ।

सालाह को 16वें मिनट में पेनल्टी मिली लेकिन उनका कमजोर शॉट विरोधी गोलकीपर ने बचा लिया । वह 16 प्रयासों में पहली बार पेनल्टी पर गोल नहीं कर सके ।आखिरी बार वह अक्टूबर 2017 में पेनल्टी भुनाने में नाकाम रहे थे ।

लिवरपूल और चेलसी के 41 अंक हैं और दोनों सिटी से छह अंक पीछे हैं । तीनों टीमों ने 19 मैच खेल लिये हैं ।

अन्य मैचों में क्रिस्टल पैलेस ने नॉर्विच को 3 .0 से हराया । वहीं वेस्ट हैम ने वाटफोर्ड को 4 . 1 से मात दी । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.