Shubman Gill: दोहरा शतक लगाकर चर्चाओं में आए शुभमन गिल, लाइफस्टायल है सबसे हटके

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2023 10:03:16 AM
Shubman Gill: Shubman Gill came into the limelight after scoring a double century, lifestyle is unique

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल के बारे में आपकों अब कुछ ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में दोहरा शतक लगाकर अपना नाम उंचा कर दिया है। गिले ने 149 गेंदों में 208 रन की पारी खेली। इस जीत के बाद शुभमन की चारों और चर्चा हो रही है।

स्टाइलिश है गिल की लाइफ स्टायल

बल्लेबाज शुभमन गिल की लायफ स्टायल बड़ी ही अलग है वो हमेशा अपने अलग ही अंदाज में नजर आते है। उनका स्टाइल किसी फिल्मी अभिनेता से कम नहीं है। उनके कपड़े पहने और रहने का तरीका भी सबसे हटके है। जानकारी के अनुसार उनके पास गाड़ियां को अच्छा कलेक्शन है।

सारा के साथ जुड़ चुका है नाम

बल्लेबाज शुभमन गिल का बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। इन दोनों को एक साथ होटल में खाना खाता देखा गया था। रिर्पोटों की माने तो ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि गिल ने इन बातों से इनकार भी नहीं किया है। अब आगे देखने वाली बात यह होगी की ये जोड़ी आगे क्या गुल खिलाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.