SL v/s ENG : वर्षा प्रभावित टी-20 मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया, सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई

Samachar Jagat | Friday, 25 Jun 2021 09:46:46 AM
SL v/s ENG: England beat Sri Lanka by 5 wickets in rain-hit T20 match, take a 2-0 lead in the series

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बारिश से बाधित दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सैम करन ने छक्का लगाकर इंग्लैंड टीम को मैच में रोमांचक जीत दिलाई। कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका ने 20 ओवर में सात विकेट पर 111 रन बनाए। बारिश के कारण इंग्लैंड को 18 ओवर में जीत के लिए 103 रनों का टारगेट मिला। 26 गेंदों पर 29 रन बनाने वाले लिविंगस्कोन को मैन आफ द मैच चुना गया।  

 

There you have it, @englandcricket have won by five wickets and taken the series win! ????

A solid effort by the @OfficialSLC bowlers. A dream start for the young team but it wasn't quite enough to stop the English side.#ENGvSL | https://t.co/slrIAyhMgu pic.twitter.com/ukMkrvYonP

— ICC (@ICC) June 24, 2021

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, लो स्कोरिंग मैच में श्रीलंका जीत की तरफ बढ़ रहा था लेकिन सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। श्रीलंका की ओर से कुसल मेंडिस ने 39 और कुसल परेरा ने 21 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड और आदिल राशिद ने दो-दो विकेट लिए, जबकि सैम करन और क्रिस जोर्डन ने एक-एक विकेट झटके।

 

Second wicket for Wanindu Hasaranga as Sam Billings goes for 24! #ENGvSL | https://t.co/q3fqjNci1I pic.twitter.com/XMi3hpC0AY

— ICC (@ICC) June 24, 2021

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। इंग्लैंड ने 30 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे। जॉनी बेयरेस्टो (0), डेविड मलान (4) और इयोन मोर्गन (11) रन बनाकर आउट हो चुके थे। इसके बाद सैम बिलिंग्स (24) और लिविंगस्कोन ने मिलकर स्कोर को 90 रनों तक पहुंचाया। सैम ने 8 गेंद पर 16 रनों की नॉटआउट पारी खेली और छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.