Sport News : ईशान किशन के सस्ते में आउट होने से दर्शक निराश

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 09:49:40 AM
Sport News : Spectators disappointed by Ishaan Kishan's cheap dismissal

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जेएससीए स्टेडियम रांची में आज खेले गए टी-20 मैच में लोकल ब्वॉय ईशान किशन के सस्ते में आउट हो जाने से दर्शकों में मायूसी छा गई। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान ओपनिग करने आए लेकिन केवल 4 रन बनाकर ब्रेसवेल की गेंद पर आउट हो गए। पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में इसी मैदान पर ईशान ने 93 रनों की शानदार पारी खेली थी। ईशान अब तक 25 टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेल चुके और कुल 633 बनाए है।

टी-20 क्रिकेट तो उनका उच्चतम स्कोर 89 रन है तथा उनका औसत 26.38है। ईशान के गुरु और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी भी आज इस मैच को देखने के लिए मैदान में मौजूद रहे। इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में कुल तीन टी-20 मुकाबले खेले हैं। इन तीनों मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।

भारत ने 12 फरवरी 2016 को श्रीलंका के खिलाफ यहां पहला टी-20 मुकाबला खेला था। उस मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 69 रन के बड़े अंतर से हराया था। जेएससीए स्टेडियम में टी 20 का दूसरा मैच भारत ने अक्टूबर 2017 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। इस मैच में भी टीम इंडिया को जीत मिली। भारत ने तीसरे टी-20 मैच 19 नवंबर 2०21 को खेला। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.