विश्व कप के लिए श्रीलंका ने की अपनी टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 03:37:01 PM
Sri Lanka's announcement of their team for the World Cup,

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी का क्रिकेट विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में खेला जाएगा। विश्व कप के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने 15 खिलाडियों का ऐलान कर दिया है। इस बार टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने के पास होगी। लेकिन चौकाने वाली बात यह है कि टीम में किसी भी खिलाडी को उपकप्तान नहीं बनाया गया है। दरअसल, करुणारत्ने ने विश्व कप-2015 वर्ल्ड कप के बाद से श्रीलंका के लिए एक भी वनडे मैच नहीं खेला है।

 

आपको बता दें कि दिमुथ करुणारत्ने ने अबतक श्रीलंका की तरफ से महज 17 वनडे मैच ही खेले है। इनमें उन्होंने 15.83 की औसत से सिर्फ 190 रन ही बनाए है। श्रीलंकाई टीम में निरोशन डिकवेला, अकीला धनंनजय, दनुष्का गुमातिलाका, उपुल थरंगा और दिनेश चंडीमल को नहीं चुना गया है।

तो वहीं लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज जैसे सीनियर खिलाड़ियों को स्क्वाड की मदद करने के लिए रखा गया है। इसके अलावा डिकवेला की अनुपस्थिति में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी कुसल परेरा के पास होगी। 

श्रीलंका का विश्व कप स्क्वाड: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, लाहिरू थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया सिल्वा, जेफरी वांडरसे, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, जीवन मेंडिस, मिलिंदा सिरिवर्धना।

विश्वकप के लिए इंग्लैंड टीम का हुआ ऐलान , आईपीएल के इस स्टार खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

विश्वकप के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाडियों को मिली जगह

विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.