T-20 World Cup Super-12 : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप सुपर-12 क्वालीफाइंग राउंड में आज दो मुकाबले, नामीबिया v/s नीदरलैंड्स, दूसरे मैच IREv/sSL की भिड़ंत, ग्रुप-1 से इन 2 टीमों के सुपर-12 में पहुंचने के चांस ज्यादा ?

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Oct 2021 10:59:23 AM
T-20 World Cup Super-12  : Two matches in the Twenty20 World Cup Super-12 qualifying round today, Namibia vs Netherlands in the first match, Ireland will face Sri Lanka in the second match, more chances of these 2 teams reaching Super-12 than Group-1?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग राउंड में आज बुधवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला दोपहर साढ़े तीन बजे से नामीबिया और नीदरलैंड्स के बीच अबुधाबी में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच आयरलैंड और श्रीलंका के बीच शाम साढ़े सात बजे से अबुधाबी में ही शुरू होगा। क्वालीफाइंग राउंड के ग्रुप एक में शामिल नामीबिया और नीदरलैंड्स की टीमें अपने-अपने पहले मैच हार चुकी हैं।

 

More cricket? Yes please ????

Who are you backing today?#T20WorldCup pic.twitter.com/nJHj0YFL0u

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 20, 2021

वहीं श्रीलंका और आयरलैंड ने अपना आगाज जीत के साथ किया है। ग्रुप एक में अभी श्रीलंका एक जीत के साथ टॉप पर है। वहीं दूसरे नंबर पर आयरलैंड की टीम है। ग्रुप एक से इन दोनों टीमों के ही सुपर-12 में पहुंचने की उम्मीदें ज्यादा हैं। वहीं ग्रुप दो में स्कॉटलैंड की टीम अपने दोनों मैच जीतकर टेबल में टॉप पर बनी हुई है।

स्कॉटलैंड ने पहले ही मैच में बांग्लादेश को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया था। क्योंकि वर्तमान में बांग्लादेश जैसी मजबूत टीम को हराना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। वहीं ओमान की टीम दो मैचों में एक जीत एक और एक हार के साथ दो अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। बांग्लादेश ने भी दो मैचों में से एक में जीत व एक में हार का सामना किया है लेकिन ओमान की रनरेट बांग्लादेश से बेहतर है। बांग्लादेश को अब अपने सभी मैच जीतने होंगे। तभी टीम को सुपर-12 का टिकट मिलेगा। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.