T20 World Cup : भारत-पाक टी20 विश्व कप मैच पर बारिश का खतरा

Samachar Jagat | Saturday, 22 Oct 2022 09:28:45 AM
T20 World Cup : Rain threat on Indo-Pak T20 World Cup match

मेलबर्न : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को यहां खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के बहुप्रतीक्षित मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है, जिससे सुपर 12 चरण के इस मुकाबले की ओवरों मे कटौती संभव है। स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को 80 से 90 प्रतिशत बारिश की संभावना है। इस दौरान एक से पांच मिलीमीटर तक बारिश होने का अनुमान है।

शुक्रवार की शाम को भी मेलबर्न में तेज बारिश हुई और अगर रविवार को ऐसा हुआ तो क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए यह निराशाजनक होगा। स्थानीय लोगों का हालांकि मानना है कि अगर बारिश हुई भी तो इस मैदान में उससे निपटने के लिए सुविधाएं मौजूद है। इस मैच की सभी टिकट चंद मिनटों में बिक गये थे और मैदान में लगभग 80 से 90 प्रतिशत भारतीय टीम के प्रशंसक मौजूद रहेंगे।

भारत और पाकिस्तान के बीच 2016 टी20 विश्व कप मैच से पहले भी काफी बारिश हुई थी लेकिन कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान की शानदार ड्रेनेज सिस्टम (जल निकासी प्रणाली) के कारण मैच पूरे ओवरों का हुआ था। मेलबर्न में भी इस तरह की सुविधाएं मौजूद है लेकिन अगर बारिश के कारण मैच नहीं हुआ तो विक्टोरिया राज्य क्रिकेट संघ को प्रशंसकों को टिकट के पैसे वापस करने होंगे। ऐसे स्थिति में प्रसारकों को भी भारी नुकसान होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.