Team India: WI और AFG दौरे पर जा सकते है ये युवा खिलाड़ी, भारतीय टीम की कमान संभाल सकता है ये आलराउंडर

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2023 12:06:11 PM
Team India: This young player can go on WI and AFG tour, this all-rounder can lead the Indian team

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल के समाप्त होने के साथ ही भारतीय टीम  7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। उसके बाद टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। जहां वनडे और टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। इस दौरे के बाद टीम अफगानिस्तान के साथ भी वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी।

लेकिन वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान सीरीज को लेकर थोड़ा मामला अधर झूल में लग रहा है और उसका कारण यह है की अभी आईपीएल और उसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने के बाद टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता हैं। ऐसे में इन खिलाड़ियों की जगह कौन लेगा। 

लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया अपनी युवा ब्रिगेड को अफगानिस्तान के खिलाफ उतार सकती है। जानकारी के अनुसार भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे से पूर्व आराम दिया जाएगा। वहीं हार्दिक पांड्या की अगुआई में युवा खिलाड़ियों को मैदान में उतारा जा सकता है। संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा हो सकते हैं। सूर्यकुमार यादव इस टीम का अहम हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और तिलक वर्मा को भी मौका मिल सकता है।

PC- forbesindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.