विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में बारिश के विलेन बनने पर इंग्लैंड का ये पूर्व कप्तान हुआ नाराज, बोला- आईसीसी को फाइनल मुकाबला इंग्लैंड में नहीं कराना चाहिये था

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 12:00:49 AM
This former England captain Kevin Pietersen got angry when rain became a villain in the World Test Championship, said – ICC should not have held the final match in England

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बारिश लगातार बाधा डाल रही है। सोमवार को तो मैच शुरू ही नहीं हुआ।खिताबी मुकाबले में अब तक पहला और चौथा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया है। अब तक इस मुकाबले में सिर्फ 140 ओवर का ही खेल हो सका है। बारिश के बाद आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में रद्द होने जैसी स्थिति के बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने कहा कि आईसीसी को इस टूर्नामेंट को इंग्लैंड में नहीं कराना चाहिये था। ये समय इंग्लैंड में बारिश का है फिर इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए न्यूट्ल वेन्यु कोई अऩ्य देश चुना जा सकता था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केविन पीटरसन ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को इंग्लैंड में कराने पर सवाल उठाया है। केविन पीटरसन ने इस महत्वपूर्ण फाइनल के लिए साउथैम्पटन को चुनने के आईसीसी के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह कहते हुए मुझे पीड़ा हो रही है, लेकिन कोई भी बेहद महत्वपूर्ण मैच ब्रिटेन में नहीं खेला जाना चाहिए। 

 

पीटरसन का मानना है कि फाइनल जैसा मैच दुबई में खेला जाना चाहिए, जहां मौसम से जुड़े व्यवधान की बहुत कम संभावनाएं होती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.