कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई ये अच्छी खबर

Samachar Jagat | Saturday, 16 May 2020 09:11:31 AM
This is good news for cricket lovers amidst increasing infection of Corona virus

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। इस खबर के अनुसार अब जल्द ही क्रिकेट प्रशंसकों को अन्तरराष्ट्रीय मैच देखने को मिलेंगे। 

बड़ी खबर: कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही शुरू होने जा रहा है क्रिकेट

इस खबर के अनुसार, पाकिस्तान कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए तैयार हो गई है। खबरों के अनुसार, पाकिस्तान और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच शुक्रवार को तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने की बात तय हो चुकी है। पाकिस्तान टीम इस दौरा के लिए चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड जाएगी। 

श्रीनाथ के नाम दर्ज है ये बदकिस्मत विश्व रिकॉर्ड

खबरों के अनुसार, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 5 अगस्त को खेला जाएगा। इस दौरे के सभी मैच साउथैंप्टन और मैनचेस्टर में खेले जाएंगे। इस दौरे पर पाकिस्तान के 25 खिलाड़ी इंग्लैंड जाएंगे। इसमें टेस्ट और टी20 दोनों ही टीमों के खिलाड़ी शामिल रहेंगे। सभी खिलाडिय़ों को 14 दिनों तक क्वारंटीन रहना होगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया में अभी किसी प्रकार की खेल गतिविधियों का आयोजन नहीं किया जा रहा है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.