Sehwag को जिसने नो बॉल डालकर शतक बनाने से रोका, Sri Lanka का वही गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में चला रहा है बस..!

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Mar 2021 05:06:22 PM
This Sri Lankan cricketer is driving a bus in Australia

इंटरनेट डेस्क। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सूरज रंदीव को भला कौन भूल सकता है। जिन्होंने साल 2010 में श्रीलंका में ट्रायंगुलर सीरीज के दौरान नो बॉल डालकर भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग को शतक बनाने से रोका था।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए इस मैच में वीरेन्द्र सहवाग 100 गेंदों पर नाबाद 99 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। मैच में भारत को जीत के लिए और सहवाग को शतक के लिए एक रन की जरुरत थी, लेकिन रंदीव ने जानबूझ का नो बॉल डालकर सहवाग को शतक बनाने से रोक दिया था। 

श्रीलंका के इस पूर्व क्रिकेटर की जिंदगी अब बदल गई है। स्पिन गेंदबाज सूरज रंदीव अब मेलबर्न में बस ड्राइवर के तौर पर कार्य कर रहे हैं। श्रीलंका के इस पूर्व गेंदबाज की बस चलाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

36 वर्षीय सूरज रंदीव ने श्रीलंका की ओर से 12 टेस्ट, 31 एकदिवसीय मैच और 7 टी- 20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने 43 टेस्ट, 36 वनडे और 7 टी-20 विकेट अपने नाम किए हैं। वह एकदिवसीय क्रिकेट में एक अर्धशतक भी लगा चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.