टीम इंडिया के कोच पद की दौड़ में अब वेंकेटेश प्रसाद भी हुए शामिल, किया आवेदन

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2017 12:01:59 PM
venkatesh-prasad-apply-for-team-india-coach

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कोच पद की दौड़ में अब एक और नाम शामिल हो गया है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेकेंटेश प्रसाद ने भी कोच पद के लिए आवेदन किया है। वेकेंटेश प्रसाद अभी जूनियर इंडिया टीम के चीफ सेलेक्टर हैं। हाल ही में पूर्व डॉयरेक्टर रवि शास्त्री ने भी कोच पद के लिए अप्लाई किया है। 

आपको बता दें कि वेकेंटेश प्रसाद ने टीम इंडिया के लिए 33 टेस्ट और 162 वनडे मैच खेले हैं। अब कोच पद की दौड़ में वेकेंटेश प्रसाद, रवि शास्त्री, लालचंद राजपूत, डोडा नरेश जैसे अन्य बड़े नाम शामिल हैं। 

लोढ़ा सुधारों पर बनी समिति में 73 साल के निरंजन शाह भी शामिल

वेंकटेश साल 2007 से 2009 तक टीम के बोलिंग कोच भी रह चुके हैं। 47 वर्षीय प्रसाद ने कोच के लिए दौड़ में शामिल होने की पुष्टि नहीं की है। 

यह भी जानकारी सामने आई है कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त प्रशासकों की समिति (COA) को उस समय निराशा हुई जब उन्हें बताया गया कि टीम अनिल कुंबले के साथ खुश नहीं है और बोर्ड के एक जनरल मैनेजर ने सहवाग से संपर्क साधकर उन्हें कोच पद के लिए अप्लाई करने को कहा। 

शास्त्री को सचिन ने मनाया
आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने भी भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन दे दिया है और अब खबरें आ रहीं हैं कि शास्त्री को भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आवेदन देने के लिए राजी किया।  टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार शास्त्री और सचिन दोनों ही लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। लंदन में सचिन ने शास्त्री से बातचीत की और उन्हें आवेदन देने के लिए राजी किया। 

मिश्रित टीम से ओलंपिक पदक की संभावना बढ़ेगी: करमाकर

पेस अंताल्या ओपन के सेमीफाइनल में, दिविज-राजा बाहर

एशियाई एथलेटिक्स के लिये भारत की 95 सदस्यीय टीम


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.