मैदान पर उतरे विराट कोहली, फैंस की डिमांड पर बीच मैदान में लगे नाचने , वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 11:47:45 AM
Virat Kohli dances on ground, video goes viral

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में खेले गए टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 372 रन से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. भारत दोनों देशों के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीतने में सफल रहा। जबकि इससे पहले कानपुर में खेला गया टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। जयंत यादव और आर अश्विन ने बीते दिन टीम इंडिया को मुंबई टेस्ट जिताने में अहम भूमिका निभाई. जी हां, ये वही गेंदबाज थे जिन्होंने न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में 4-4 विकेट लिए थे। टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाकया देखने को मिला, जब कप्तान विराट कोहली क्रिकेट फैंस की मांग पर बीच मैदान में डांस करने लगे.

 

Crowd asks kohli to dance and he goes 1,2 ka 4.... 4,2 ka 1 ......#ViratKohli #INDvzNZ #INDvNZ pic.twitter.com/3xa0shq3gb

— Dhrumil Buch (@dhrumilbuch) December 5, 2021


 

 

दरअसल टेस्ट मैच के चौथे दिन न्यूजीलैंड की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी. इस दौरान कप्तान विराट कोहली डांस करते नजर आए। आप देख सकते हैं विराट कोहली ने डांस स्टैंड में क्रिकेट फैन्स की डिमांड पर ऐसा किया. दरअसल, विराट कोहली अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की राम लखन के गाने एक दो का चार और चार दो का एक में धमाल मचाते नजर आए। वैसे ये नजारा क्रिकेट के मैदान पर पहली बार नहीं है. बल्कि इससे पहले भी विराट कई बार मैदान पर डांस करते नजर आ चुके हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का हौसला बुलंद है.

हालांकि भारत की सफलता की असली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे पर होगी। दरअसल टीम इंडिया अब तक साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने में नाकाम रही है। ऐसे में देखना होगा कि आगे क्या होता है। टीम इंडिया जल्द ही दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी और यहां 26 दिसंबर से दोनों देशों के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.