भारतीय कप्तान विराट कोहली की तस्वीर शेयर करके आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं WWE के स्टार जॉन सीना, पिछली बार विश्वकप के मुकाबले से पहले भी ऐसा ही किया था?

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 05:03:02 PM
What message does WWE's star John Cena want to convey by sharing the picture of Indian captain Virat Kohli, did the same thing last time before the World Cup match?

स्पोर्ट्स डेस्क। डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज़ रेसलर जॉन सीना (John Sena) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फोटो को शेयर किया है। हालांकि पिछली बार की तरह जॉन सीना ने इस बार भी फोटो को कोई कैप्शन नहीं दिया है जिससे विराट कोहली के प्रशंसक खुश तो हैं लेकिन कन्फ्यूजन में भी हैं कि आखिर जॉन सीना ने विराट की फोटो को क्यों शेयर किया है? जॉन सीना वर्ष 2019 में भी ट्वेंटी-20 विश्वकप में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले से पहले भई विराट की फोटो शेयर कर चुके हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के स्टार खिलाड़ी जॉन सीना द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई विराट कोहली की फोटो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। विराट इस वक्त लंदन में हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारियों में टीम के साथ जुटे हुए हैं। 

शनिवार को पोस्ट की गई तस्वीर को लेकर अब फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट करने की शुरू कर दिए हैं। कुछ फैंस का कहना है कि जॉन सीना ने इसलिए भारतीय कप्तान की फोटो पोस्ट की है क्योंकि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और ट्वेंटी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को सपोर्ट करने जा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.