WI v/s AUS 2nd ODI Postponed : वेस्टइंडीज-आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द, कंगारू टीम ने जीत लिया था टॉस, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही आई ये दुखदः सूचना? इस खिलाड़ी को हो गया कोरोना?

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 08:46:40 AM
WI v/s AUS 2nd ODI Postponed: West Indies-Australia 2nd ODI match canceled, Kangaroo team won the toss, but this sad information came before the match started? This player got corona?

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान वेस्टइंडीज और मेहमान टीम आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच कल गुरुवार 22 जुलाई को कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया। यह मैच बारबाडोस में खेला जाना था। इस मैच के लिए टॉस भी हो गया था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन मैच से कुछ देर पूर्व ही दोनों टीमों में से किसी एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली जिसके बाद मैच को उसी समय रोक दिया गया। 

The second #WIvAUS ODI was postponed just moments before the game was due to start with both squads and match officials now in isolation ???? https://t.co/OfDJ92A3Bc

— ICC (@ICC) July 22, 2021

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, दोनों टीम में कोई एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके चलते यह मैच रद्द कर दिया गया। हालांकि कौनसा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। दोनों टीम के खिलाड़ी और स्टाफ अब आइसोलेशन में ही रहेंगे।

The 2nd ODI between West Indies and Australia has been suspended with immediate effect due to a positive COVID-19 case.

All personnel inside the bubble will be placed into isolation.#WIvAUS pic.twitter.com/Zk5LAiZ3Gy

— ICC (@ICC) July 22, 2021

गौरतलब है कि ट्वेंटी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज द्वारा आस्ट्रेलिया को 4-1 से हराने के बाद वनडे सीरीज की शुरुआत कंगारू टीम ने जीत के साथ की थी। पहले वनडे में आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को वेस्टइंडीज को 123 रन पर समेटकर 133 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बना ली है। वहीं दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में कमबैक के इरादे से उतरी लेकिन मैच ही रद्द हो गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.