WTC Final IND v/s NZ : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की पूर्व संध्या पर BCCI ने घोषित की प्लेइंग इलेवन, तीन तेज गेंदबाजों के साथ दो स्पिनर्स को मौका

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 09:54:52 PM
WTC Final IND v/s NZ: On the eve of the final of the World Test Championship, BCCI announced the playing XI, two spinners along with three fast bowlers

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला कल शुक्रवार से साउथम्पटन में शुरू होगा। इसके लिए आज गुरुवार को बीसीसीआई ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। कप्तान कोहली ने मैच से एक दिन पहले ही फाइनल मुकाबले के लिए अपने 11 खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है। टीम इंडिया ने तीन तेज़ गेंदबाज और दो स्पिनर्स को मौका दिया है। 

 

???? NEWS ????

Here's #TeamIndia's Playing XI for the #WTC21 Final ???? ???? pic.twitter.com/DiOBAzf88h

— BCCI (@BCCI) June 17, 2021

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, कल न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी की शुरुआत ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल करेंगे। गिल ले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था। मौजूदा फॉर्म को देखते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी मौका दिया गया है। 

दो स्पिनर्स के रूप में रविंद्र जडेजा और आर. अश्विन को शामिल किया गया है। साथ ही दोनों बल्लेबाजी भी अच्छी करते हैं। वर्तमान में दोनों की भूमिका अच्छे आलराउंडर में की जाती है। इसका टीम को फायदा होगा। 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत की अंतिम एकादश इस प्रकार है...

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.