फिएट अर्बन कॉस भारत में हुई लॉन्च

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 04:51:00 PM
Fiat India has launched Urban Cross

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की नामी कंपनी फिएट नें अपनी अर्बन क्रॉस को त्योहारी सीजन में बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी नें इसे 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में दुनिया के सामनें पेश किया था। कार की डिलिवरी 1 अक्टूबर से शुरु कर दी जाएगी।

कीमत की बात करें तो कंपनी नें फिएट अर्बन को बेहद तूफानी कीमतों में बाजार में पेश किया है। इसकी कीमत दिल्ली में एक्स शोरुम कीमत 6.85 लाख रुपए से शुरु होगी। वहीं कार के टॉप अबार्थ वेरिएंट की कीमत तकरीबन 9.85 लाख रुपए एक्स –शोरुम दिल्ली रखी गई है।

जापानी कार कंपनी नें 9,35,000 सुबारु लीगैसी कारें मंगाई वापस

बात करें कार के इंजन के बारे में तो इसमें 1.3 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा है। जो 92 बीएचपी का पावर देता है।थ वहीं कार के टॉप ट्रिम इमोशन में 1.4 लीटर टी-जेट पेट्रोल इंजन लगाया गया है। जो 138 बीएचपी का पावर देता है। दोनो ही इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमीशन से लैस किया गया है।

इसी महीनें लॉन्च हो सकती है डैटसन रेडी-गो का स्पोर्ट एडिशन

कार में कई तरह के नए फीचर्स और डिजाइन पर काम किया है। इसमें एलईडी डीआरएल,क्रोम लगा ग्रिल, 17 इंच का एलॉय व्हील को शामिल किया गया है। लॉन्च किए गए मॉडल में 17 इंच की एलॉय व्हील लगया गया है। कार में साइड बॉडी क्लैडिंद और रुफ स्पवॉयलर को सभी वेरिएंट के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है।

कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ,यूएसबी,ऑक्स कनेक्टिविटी नेविगेशन जैसै फीचर्स को शामिल किया गया है। कार के इंटीरियर को ड्युअल-टोन शेड दिया गया है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.