इसी महीनें लॉन्च हो सकती है डैटसन रेडी-गो का स्पोर्ट एडिशन

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 10:36:35 AM
Datsun could be ready this month the launch of Go-Sport Edition

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की नामी कंपनी डैटसन इंडिया जल्द ही अपनी हैचबैक कार रेडी-गो के स्पोर्ट लिमिटेड एडिशन को बाजार में उतारनें जा रही है। त्योंहारी सीजन में बाजार में पेश की जा रही यह कार इसी महीनें के अंत में 29 सिंतबर को पेश की जाएगी। कंपनी नें इसे त्योंहारी सीजन में उतारा है जिसके चलते अच्छी शुरुआत मिल सकती है।

खबरो के मुताबिक इस लिमिटेड एडिशन कार के लॉन्च के मौके पर रियो ओलंपिक में मेडल जीतनें वाली साक्षी मलिक भी मौजूद रहेंगी।

मारुति का निर्यात संचयी रूप से 15 लाख इकाई के पार

डैटसन रेडी-गो को इसी साल जून में लॉन्च किया गया था। इस कार को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जून में इसी कार की 2925 इकाई, जुलाई में 3940 इकाई, और वहीं अगस्त में 3205 इकाई बिकी थी। कंपनी अपने इस लिमिटेड एडिशन को पेश कर कार के प्रदर्शन को और उसे मजबूती देने की कोशिश कर रही है।

कार के बदलावों के बारे में बात करें तो अभी तक कंपनी नें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन फिर में कार में कुछ बदलाव देखनें को मिल सकते है। इस लिमिटेड एडिशन के बोनट और डोर पर ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है। कार की ग्रील और व्हील कवर पर बॉडी कलर पेंट इफेक्ट दिए गए है। वहीं बात करें कार के इंटीरियर की तो इसमें छोटे-मोटे बदलाव किए गए है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो और नुवोस्पोर्ट के फ्लूइड हॉज में खराबी की शिकायत कंपनी ने किया रिकॉल

कार के इंजन की बात करें तो डैटसन रेडी-गो के लिमिटेड एडिशन में भी 799सीसी, 3 सिलिंडर पेट्रोल लगा है जो 53 बीएचपी का पावर और 72 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं कार में ड्राइवर साइड में एयरबैग र ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.